बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सैनीटोला-गोरियारी चौक जाने वाली सड़क किनारे पड़ी मिली लाश

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) @Brajesh_Bharti. सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत क्षेत्र अन्तर्गत सैनीटोला चौक से गोरियारी चौक जाने वाली सड़क के किनारे सोमवार की सुबह सड़क किनारे गड्डे में एक 75 वर्षीय अज्ञात वृद्ध का शव मिला।

शव की जांच करती पुलिस व जमा भीड़

शव होने की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई लोगों की भीड़ शव देखने उमड़ पड़ी। हालांकि समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। बख्तियारपुर पुलिस घटना स्थल पहुंच शव को कब्जे में ले मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें :- महिला का सड़क किनारे सन्देहास्पद स्थिति में शव बरामद, हत्या की आशंका

घटना के संबंध में स्थानिय लोगों ने बताया कि सुबह सवेरे आने जाने वाले में किसी की नजर सड़क किनारे गड्डे में पड़ी शव पर पड़ा। शव होने की खबर जैसे ही आसपास के लोगों को लगी लोगों की भीड़ शव देखने को उमड़ आ। हाथ में लाठी लिए धोती कुर्ता पहने वृद्ध हैं।

अज्ञात पड़ा शव

हालांकि शव यहां कैसे आया या रास्ते में चलते किसी गाड़ी की ठोकर लगने से वह गड्ढे में गिर गया सहित अन्य बातों पर चर्चा होती रही लेकिन स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना स्थल के बगल में स्थित समाजसेवी मनोज यादव ने बताया कि सुबह कुछ लोगों की नजर सड़क किनारे पडेप शव पर गया तो लोग देखने को उमड़ पड़ा।

ये भी पढ़ें :- एनएच किनारे दो अज्ञात युवकों का शव बरामद, क्षेत्र में सनसनी

बख्तियारपुर थाना अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शव होने की सूचना पर बख्तियारपुर पुलिस के अम्बिका प्रसाद सहित पुलिस बल को भेजा गया पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।