बख्तियापुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद आर्दश चौक के समीप देर शाम दिया घटना को अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा)@Brajesh_Bharti.सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद आर्दश चौक के समीप शुक्रवार देर शाम एक बाइक सवार टमाटर व्यवसायी के कर्मचारी को दो नामजदों सहित आधा दर्जन लोगों द्वारा मारपीट कर बाइक तोड़ नगदी साढ़े सत्ताइस हजार रुपए छीन लिया है।

टमाटर व्यवसायी अपने क्षतिग्रस्त बाइक के साथ

वही पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को बरामद कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।इस संबंध में पीड़ित कर्मी सोनवर्षा कचहरी थाना क्षेत्र के भरौली गांव निवासी महेश्वरी शर्मा के पुत्र संतोष शर्मा ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें : दुसरे से शादी कराने की नियत से विवाहिता का बाइक से जबरन अपहरण

दिए गए आवेदन में कहा गया है कि 15 मार्च की देर शाम अपने मालिक भरौली निवासी टमाटर व्यवसायी प्रभात कुमार सिंह का टमाटर का बकाया रूपए जो सिटानाबाद निवासी जलील अहमद एवं इरफान को देने मालिक के ही काला रंग का पल्सर बाइक नं बीआर 19 जी 0612 से जा रहा था कि सिटानाबाद आर्दश चौक के समीप पहुंचने पर अखिलेश पासवान के पुत्र पान दुकानदार संजीव पासवान रूकने को बोला इतने में वह फोन करके कुछ लोगों को बुला लिया जिनमें एक व्यक्ति को हम पहचान सके वह था।

क्षतिग्रस्त बाइक

गुंजन पासवान वे लोग आते ही तबातोड़ लाठी से गाड़ी को तोड़ने लगा इस बीच हमने रोकने का प्रयास किया तो हमें भी मारपीट करने लगा तो मुझे पकड़ जेब में रखे सभी रूपए ले लिया। मौका मिलते ही संतोष शर्मा गाड़ी वही छोड़ भाग अपने मालिक को घटना की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें :- मधेपुरा रेलइंजन फैक्ट्री से निकला देश का पहला हाई पावर इंजन टेस्ट रन में विफल

इस संबंध में बख्तियापुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दिए गए आवेदन के आलोक में बाइक को पुलिस आर्दश चौक के समीप एक खेत से बरामद कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।