पुलिस कर रही है पुछताछ, अबतक गोली मारने वाला पुलिस पकड़ से बाहर

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव में गत 20 फरवरी को हर्ष फायरिंग में आर्केस्ट्रा डांसर मौत मामले में पुलिस ने इस कांड के मुख्य आरोपी आशीष कुमार सिंह को रिमांड पर ले पुछताछ शुरू कर दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में तीन आरोपित की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है। जबकि मुख्य आरोपित आशीष कुमार सिंह ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। जिसे न्यायालय के आदेश से पुलिस द्वारा 72 घंटे के लिए रिमांड पर लिया गया है.

मुख्य आरोपी फाइल फोटो

सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी तथा स्थानीय थाना पुलिस द्वारा आरोपित से हर्ष फायरिग के दौरान मुख्य रूप से गोली मारने वाले व्यक्ति, हथियार लहराने व गोली चलाने वाले युवकों, लाइसेंसी हथियार, अवैध हथियार से हुई फायरिग के संबंध में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- डांसर को नोट की गड्डी उड़ाने में मारी गई थी गोली, वीडियो हुआ वायरल.

https://www.brajeshkibaat.com/2019/02/blog-post_43.html

यहां बताते चलें कि मुख्य आरोपी आशीष कुमार सिंह की बहन की शादी थी जिसमें जमकर फायरिग हुई थी. जमकर शराब, शवाब का दौर चला. देर रात अचानक स्टेज पर डांस कर रही डांसर आकृति सिंह उर्फ मधू को स्टेट के आगे बैठे एक व्यक्ति द्वारा पिस्टल निकाल नोट की गड्डी उड़ाने के क्रम में चली गोली डांसर के सिर में लगी और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई जो इलाज के क्रम में परलोक सिधार गई.

वीडियो स्क्रीन शॉट फाइनल फोटो पूर्व सदर थानाध्यक्ष के आ

इस पुरे मामले का कई वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों के हाथ में पिस्तौल व अन्य हथियार देखा गया। इस मामले में सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार व सोनवर्षा थानाध्यक्ष पर गाज गिरी वो दोनों निलंबित किए गए. हालांकि इस मामले में बड़े पैमाने पर हाई प्रोफाइल ड्रामा हुआ. यहां यह भी बता दें कि नर्तकी मौत मामले में पुलिस अबतक नर्तकी की मौत जिस व्यक्ति की गोली लगने से हुई उसकी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है.