48 घंटों के अंदर अगर अपराधी गिरफ्तार नहीं हुआ तो इमरजेंसी सेवा भी होगा ठप

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : युवा दंत चिकित्सक डॉक्टर किशोर कुमार भास्कर की हत्या के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी अबतक हत्याकांड का खुलासा नहीं होने से डॉक्टर आक्रोशित हो गए है और वे हड़ताल पर चले गए है।

क्रोशित डॉक्टरों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला कर लिया है। आईएमए के तहत आने वाले सभी डाक्टरों ने हड़ताल का समर्थन करते हुए अगामी 48 घंटे में हत्यारोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर इमरजेंसी सेवा भी ठप करने का ऐलान कर दिया है।

ये भी पढ़ें :- सहरसा में बैखौफ हथियार बंद बदमाशों ने डॉक्टर की गोली मार कर दी हत्या

देखें वीडियो :-

वही आईएमए के अध्यक्ष के.सी मिश्रा एवं उपाध्यक्ष शीलेन्द्र कुमार ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि अगर 48 घंटो के भीतर अगर पुलिस अपराधी को सलाखों के पीछे में नहीं डालती है तो सदर अस्पताल सहरसा का भी सेवा ठप कर देगा।

वहीं अचानक डॉक्टरों के हड़ताल के बाद सदर अस्पताल समेत निजी डॉक्टरों के क्लीनिक में ताला लग गया है जिसकी वजह से मरीज व मरीज के परिजन हलकान व परेशान। हालांकि इमरजेंसी चालू रहने से थोड़ा राहत मिला है अगर इमरजेंसी भी ठप हो जाएगी तो हाहाकार मच सकता है।

बहरहाल अगर समय रहते पुलिस प्रशासन अपराधी को अबिलम्ब गिरफ्तार नही करती है तो कोसी में फिर एक बार थोक में इलाज के अभाव में असमय मरीज काल के गाल में समायेंगे। जिसकी सारी जांदेही पुलिस प्रशासन की होगी।

ये भी पढ़ें :- बेटी नहीं है बेटों से कम MBBS परीक्षा में बाजी मार बढ़ाया सहरसा का मान