जिला परिषद परिसर में हुई सहमति बैठक में एक मत से होली नहीं मनाने की हुई पहल

  • पुलवामा आतंकी आ में शहीद जवानों के सम्मान में लिया गया यह निर्णय

सहरसा से रितेश हन्नी की रिपोर्ट : गत 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए देश के 40 जवानों की शहादत को नमन करते हुए सहरसा जिला छात्र राजद होली पर्व नही मनाने का संकल्प लिया है।

ये भी पढ़ें :- छात्र राजद ने डीसी कॉलेज के प्राचार्य का पुतला दहन किया

जिला परिषद प्रांगण में इस संबंध में एक सहमति बैठक आयोजित कर एक स्वर में सभी लोगों ने होली नहीं मनाने की बात पर अपनी अपनी सहमति दी।

इस मौके पर युवा राजद के संगठन सचिव सह कोषाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि पार्टी के हाइकमान के निर्देशानुसार हम लोग होली नहीं मनाएंगे चुंकि अभी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को हम नहीं भूले हैं। उन जवानों के घर जब होली नहीं होगी तो हम क्यों होली मनाए।

ये भी पढ़ें :- छात्र राजद ने फूंका चुनावी बिगुल, बैठक कर लोकसभा चुनाव पर की विस्तृत चर्चा

वही मौके पर मौजूद छात्र राजद नेता आशीष उर्फ जग्गा यादव ने कहा कि देश की मौजूदा हालात देख कर हम कह सकते हैं कि केंद्र सरकार और बिहार सरकार सैनिकों की शहादत को कहीं न कहीं दरकिनार कर रही है। हम शहीदों का शहादत जाया नहीं जाने देंगें।

हम और हमारा छात्र संगठन इस दुःख की घड़ी में उनके परिवार के साथ है और शहीद हुए वीर शहीदों के सम्मान में होली नहीं मनाने का फैसला लिया।

ये भी पढ़ें :- पुलवामा हमले में शहीद जवानों की याद में महागठबंधन व युवा राजद ने दी श्रद्धांजलि

इस मौके पर हर्षित सिंह, प्रशांत यादव, आदर्श उर्फ सोनू, अंकित, सुमन, राजा, आशीष, शुभम आनंद, अनमोल, हिटलर, अभिषेक, मानस, अंजनी, अंकित, शिवजी, गोपाल, आकाश, प्रमोद, नखिल, भारती, सागर पंडित आदि मौजुद रहें।