पार्टी की मजबूती व संगठन विस्तार पर हुई तेजी से काम करने का निर्णय

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) : लोकसभा चुनाव की तारीख के ऐलान के साथ पार्टी ने अपनी अपनी रणनीति चुनाव को लेकर शुरू कर दिया है.

इसी क्रम में रविवार शाम राष्ट्रीय जनता दल छात्र इकाई सिमरी बख्तियारपुर के अह्वान पर एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में अगामी लोकसभा चुनाव व संगठन विस्तार सहित मजबूती पर बल दिया गया.

ये भी पढ़ें :- मुखिया मिथिलेश विजय बनें राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष

बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि अगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी जिनको भी टिकट देगी उसको जीत के लिए जी जान लगा देना है। लालू यादव के सपने को मजबूत करते हुए तेज तेजस्वी के हाथों को मजबूती प्रदान करने के लिए पार्टी के हर एक कार्यकर्ता को लगे रहना है.

बैठक को संबोधित करते हुए राजद नेता मिथिलेश विजय व युवा नेता जग्गा ने कहा कि 17 वीं लोकसभा चुनाव की तारीख तय हो चुकी है हम सभी को अभी से ही चुनाव की तैयारी शुरू कर देनी है. उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान जिन्हें भी खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित करेंगी उनको तन मन एवं धन से जीता कर आदरणीय लालू यादव व तेजस्वी यादव के हाथों को मजबूती प्रदान करने का काम करेंगे.

बैठक में सर्वसम्मति से संगठन का विस्तार पर भी जोड़ दी गई उपस्थिति लोगों ने कहा कि पार्टी में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का काम किया जाना चाहिए। बैठक की अध्यक्षता रविशर यादव एवं संचालन एन के यादव ने किया.जोश से ओतप्रोत छात्र राजद के युवाओं ने तेजस्वी यादव को बिहार का भावि मुख्यमंत्री मान पार्टी को मजबूती प्रदान करने का संकल्प लिया।

ये भी पढ़ें :- राजद नेत्री के दो दिवसीय सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा दौरे ने बढ़ाया सियासी पारा

इस मौके पर अविनाश यादव, रणवीर यादव, विपिन भगत, लालू यादव, अभिमन्यु यादव, गुड्डू राय, राहुल जैन, चितरंजन यादव, मृत्युंजय यादव, आमोद यादव, अमित यादव, मनीष राज, मनीष यादव, मिथुन यादव, आकाश भगत, ऋषव यादव, करण कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।