हत्या की स्पष्ट कारणों का अभी खुलासा नहीं, पुलिस जूटी जांच में

एक सफारी में दोस्तों के साथ घर से निकला था शादी समारोह में जाने को कह कर

पुलिस ने सफारी व एक युवक को लिया हिरासत में,मूल रूप से मधुबनी का है मृतक युवक

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :-

सहरसा में रविवार देर रात एक 22 वर्षीय युवक अमित कुमार की सीने में गोली मार हत्या कर दी गई। मृतक युवक घर से कुछ दोस्तों के साथ एक सफारी गाड़ी में बैठ, शादी समारोह में जाने की बात कह से निकला था।

मृतक युवक का फाइल फोटो

मृतक युवक मूलरूप से मधुबनी जिले के बाबू बरही थाना क्षेत्र के बगोल गांव का रहने वाला था लेकिन विगत दस पन्द्रह वर्षों से सहरसा के विद्यापति नगर में एक भाड़े के मकान में अपने पुरे परिवार के साथ रहता था। मृतक के पिता का एक पान दुकान सहरसा कालेज गेट के सामने दुर्गा मंदिर के समीप है युवक पार्ट वन का छात्र है जो अपने पिता के पान दुकान पर भी बैठता था।

पुलिस शव को कब्जे में ले पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही सफारी गाड़ी व एक युवक करण टायगर को हिरासत में लिया है।

मृतक युवक का पिता मोहन ठाकुर

घटना के संबंध में मृतक के पिता मोहन ठाकुर ने बताया कि साढ़े आठ बजे के करीब घर से कुछ दोस्तों जिनमें एक दोस्त को घर वाले पहचानते हैं जो मकान मालिक का पुत्र करण टायगर है के साथ यह कह निकला था कि चैनपुर में एक शादी समारोह में जा रहे हैं। लेकिन देर रात पुलिस ने फोन किया कि अापके पुत्र की हत्या हो गया है जब सदर अस्पताल पहुंचे तो उसका शव मिला।

इसी गाड़ी से शव लाया गया सदर अस्पताल जो किया गया जप्त

घटना कहां और किसके द्वारा की गई है अभी तक स्पष्ट रूप से पता नहीं चल सका है पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है। शव को जिस पटना नं BR 01PE 6807 से सदर बाजार लाया उसे जप्त कर लिया गया है। वही शव को लाने वाले करण टायगर को हिरासत में ले लिया गया। करण टायगर के संबंध में कहना है कि वह भी जख्मी है जिसका नीजी क्लिनीक में इलाज चल रहा है।

सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है। जल्द पुरे मामले का खुलासा कर लिये जाने की बात कही जा रही है। वही हत्या के बाद परिजनों में कौहराम मच गया है। मृतक तीन भाइयों में मंझला है।

News updates :-
अमित हत्याकांड का चंद घंटों में पुलिस ने किया खुलासा, सभी नामजद गिरफ्तार
आपसी रंजिश में दोस्तों ने ही मिलकर अमित की कर दी हत्या
एक आरोपी विकास झा की बहन के शादी समारोह में घटना को दिया गया अंजाम

देखें वीडियो :- https://youtu.be/bNJpfpt7HRo