• मृतक युवक कानपुर में भवन निर्माण का करता था ठीकेदारी,दो माह पूर्व आया था घर

बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के कासीमपुर टोला की घटना, पुलिस जूटी जांच में

सहरसा से भार्गव के साथ ब्रजेश की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के कासीमपुर टोलवा गांव में शुक्रवार देर रात पत्नी व बच्चों के साथ अपने घर में सो रहे एक युवक मो तसीर आलम की बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है।

विलाप करती मृतक की पत्नी शाहजहां खातून

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया है वहीं पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तेज धारदार बड़ा चाकू बरामद कर पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक युवक कानपुर में भवन निर्माण का ठीकेदारी करता है जो दो माह पूर्व घर आया हुआ था। घटना के बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई ह।

घटना स्थल से बरामद चाकू

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी शाहजहां खातून ने बताया कि शुक्रवार ग्यारह बजे रात तक सपरिवार रूप में बैड पर आ गए बहुत देर तक पति तसीर बच्चों के साथ खेले, इसी बीच वह क्रिकेट मैच मोबाइल पर देखने लगे। पत्नी बोली की घर का दरवाजा लगा लिजिए हमें नींद आ रही है।

घटना स्थल जहां मृतक परिवार संग सोया हुआ था

लेकिन पति तसीर बोला छोड़ दो हम मैच देख रहे हैं बंद कर देंगे। इसी बीच पत्नी की आंख लग गई वो सो गई। अचानक देर रात नींद खुली तो पति तसीर गंभीर रूप से जख्मी था शरीर से खून बह रहा था। हो हल्ला होने पर परिवार के लोग तुरंत जख्मी तसीर को ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर लाया गया।

देखें वीडियो रिपोर्ट :

लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं मामले की सूचना बनमा-ईटहरी ओपी को दी गई तो पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू सहरसा भेज दिया। वहीं घटना घर से एक बड़ा तेज धारदार चाकू पुलिस को बरामद हुआ है।

मृतक के घर लगी लोगों की भीड़ व पहुंची पुलिस बल

वहीं घटना की सूचना सुबह जैसे ही आसपास व गांव वालों को लगी सभी लोग मृतक के घर पहुंच मामले की जानकारी लेने लगे। घटना को लेकर गांव में सनसनी मची हुई है ।वही मृतक की पत्नी शाहजहां खातून का रो-रो कर बिलाप कर रही है।

ये भी पढ़ें : पत्नी ही निकली पति की हत्यारिन,फुफेरा देवर के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

मो तसीर आलम,फाइल फोटो

अभी तक घटना का स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर घटना कैसे व किसने अंजाम दिया है। घटना घर से से मिले बड़ा चाकू देखने से ही खौफनाक लगता है। पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जूट गई है।

मामले की छानबीन में जुटी बनमा ओपी पुलिस

यहां बताते चलें कि मृतक तसीर आलम कानपुर में भवन निर्माण की ठीकेदारी करता है वह दो माह पहले ही गांव आया हुआ था। मृतक तसीर तीन छोटे छोटे बच्चों का पिता है जिनमें एक दो पुत्र एवं एक पुत्री है।

ये भी पढ़ें : सहरसा के सोनवर्षा राज में चाकू से गोंद कर साला की हत्या बहनोई जख्मी