मारपीट की घटना में कई जख्मी, इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) : सहरसा जिले के बख्तियापुर थाना क्षेत्र के चकभारो गांव में मंगलवार को यज्ञ से पूजन कर घर लौट आ रहे एक परिवार के कुछ छात्राओं के साथ फब्तियां कसने व छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।

इस मामले में हुई मारपीट में छात्र छात्राएं सहित कई परिजन जख्मी हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर भर्ती कराया गया है। वही इस संबंध में बख्तियापुर थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

इलाजरत ज़ख्मी छात्र

घटना के संबंध में पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि चकभारो पंचायत के ठाकुड़वाड़ी में श्री श्री 108 महाविष्णु यज्ञ चल रहा है गांव के ही एक परिवार एक दर्जन सदस्यों के साथ यज्ञ से पूजन कर वापस घर आ रही थी कि गांव के ही पवन सिंह के घर के समीप जैसे ही सभी सदस्य पहुंचे कि इस बीच कुछ छात्राएं पीछे रह गई जिस पर वहां मौजूद पवन कुमार के पुत्र हेमंत व गोलू एवं उदय कुमार छात्राओं पर फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ करने लगा।

ये भी पढ़ें :- छात्राओं के साथ छेड़छाड़ व भाई के साथ मारपीट मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

इस पर छात्राएं हो हल्ला करने लगी तो सभी परिजन वहां पहुंच गए इस बीच उपरोक्त लड़को के परिजनों सहित आधा दर्जन लोग पहुंच गाली गलौज देने के साथ उल्टे मारपीट पर उतारू हो गया।

इस मारपीट की घटना में साथ के सभी सदस्यों को जख्मी कर दिया गया है वहीं गले का चैन, वाली सहित अन्य पहने समान छीन लिया। आसपास के लोग जब पहुंचे तो मामला शांत हुआ और सभी जख्मीयों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया।

इस संबंध में बख्तियापुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दिए गए आवेदन के आलोक में मामले की छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें :- ढ़ाई वर्षो बाद भी उच्च विद्यालय जमीन विवाद का नही हुआ निपटारा