भीड़ ने ओटो सहित चालक को किया पुलिस के हवाले, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

ओटो किराया को लेकर यात्री व ओटो चालक में रास्ते भर चला नोंक-झोंक

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी बाजार में शनिवार की देर शाम एक सिरफिरे मनबढू ऑटो चालक ने अपने ही यात्री को चाकू मारकर घायल कर दिया।सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां से बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया जहां उपचार जारी है।

बाजार में लगी भीड़ व पुलिस

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरहशेर पंचायत के बेला गांव निवासी सुरेश कुमार मंडल के यहाँ एक रोज पूर्व शादी समारोह सम्पन्न हुआ था। शादी समाप्त होने के बाद सभी रिश्तेदार अपने-अपने घर जाने लगे। इसी क्रम में तुनियाही गांव के एक टैम्पू को सुरेश मंडल ने रिजर्व कर अपने बहनोई सुपौल जिले के प्रतापगंज निवासी हरिनंदन मंडल व अन्य परिजनों के साथ सहरसा के नजदीक सपटीयाही गांव जा रहा था।

ये भी पढ़ें :- रंगदारी नहीं देने पर ओटो चालक को गोली मार मौत के घाट उतारा

रास्ते से ही टैम्पू चालक से भारे को लेकर नोंक-झोंक शुरू हो गया। पटोरी बाजार पहुँचते ही टैम्पू चालक ने अपने गाड़ी से चाकू निकालकर प्रतापगंज निवासी हरिनंदन के गर्दन के ऊपर चला दिया। जिससे हरिनंदन बुरी तरह जख्मी हो गया। अपने साले को मारते देख सुरेश कुमार ने बीच बचाव करने की कोशित की जिस पर टैम्पू चालक ने सुरेश को भी चाकू मारकर बुरी घायल कर दिया।

घायल को इलाज के बाद ले जाते परिजन

शाम होने की वजह से बाजार में भीड़ था लोगो ने घायलों को उठाकर निजी क्लिनिक में भर्ती कराया, गंभीर अवस्था को देखते हुए सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लोगों द्वारा टैम्पू व चालक को हिरासत में लेकर जमकर पिटाई की गई। बिहरा थाना को सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर टैम्पू चालक को अपने कब्जे में ले लिया।

ये भी पढ़ें :- सहरसा स्टेशन के महिला वेटिंग रूम में लगा ओटो सेनेटरी नैपकिन वेंडिंग मशीन

बिहरा थानाध्यक्ष ने बताया कि टैम्पू भाड़ा को लेकर विवाद हुआ है जिसमें टैम्पू चालक द्वारा दो लोगो को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। घायलों को सहरसा भेज दिया गया है। टैम्पू चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।