मुंडन समारोह से वापस घर लौटने के क्रम में गांव के समीप ही दिया घटना को अंजाम

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :- सहरसा के महिषी थाना क्षेत्र के कन्दाहा गांव के रहने वाले एक युवक को प्रेम विवाह बहुत महंगा पड़ गया। बुधवार की रात एक समारोह से वापस लौटने के क्रम में पत्नी के सामने ही ससुराल वालों ने युवक को जमकर धुनाई कर दी।

ज़ख्मी युवक अपने पत्नी के साथ अस्पताल में भर्ती

इस क्रम में ड्राइवर के साथ भी मारपीट की गई है जिसका इलाज स्थानिय स्तर पर की जा रही है वहीं गंभीर रूप से जख्मी युवक को बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कन्दाहा गांव निवासी रवि रौशन ने जनवरी महीने में गांव के ही रहने वाले किशोर उर्फ अमरजी की पुत्री तन्नु से लव मैरिज कर लिया था। शादी बाद दोनों प्रेमी जोड़े सुखमय जीवन व्यतीत कर रहे थे। बुधवार रात एक मुंडन समारोह में शामिल होकर यह दम्पत्ति वापस सहरसा आ रहा था।

ये भी पढ़ें :- एक बाइक के लिए नवविवाहिता की फांसी लगा कर दी गई हत्या

प्रेम विवाह से खिन्न ससुराल पक्ष ने इसी मौके का फायदा उठा गांव के समीप ही एक कच्ची सड़क के किनारे पूर्व से घात लगाए बैठ गए जैसे ही गाड़ी आगे बढी रोक पहले ड्राइवर के साथ मारपीट करनी शुरू कर दिया।जिसका विरोध रवि रौशन ने किया तो उसके साथ भी जमकर मारपीट किया गया। वही उसके दोस्त निरंजन को बुरी तरह पीटा गया है।

ज़ख्मी रौशन

दोनों घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने रवि रौशन की गंभीर स्थिति देखकर उसे बेहतर ईलाज के लिए सहरसा सद अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां पुलिस फर्दब्यान ले मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें :- सहरसा में सौतन व पति ने मिलकर दो बच्चों की मां को सूली चढ़ा मौत के घाट उतारा

ज़ख्मी रौशन ने इस मारपीट की घटना में मुख्य आरोपी ससुर सहित साला अखिल कुमार, रवि शंकर सहित अन्य को नामजद किया है।