• राजद में दोहरी नीति चलती है, पुत्र से आगे किसी को देखना नहीं करता पसंद

प्रेस विज्ञप्ति जारी कर निलंबित राजद नेत्री हुई हमलावर,लगाई कई गंभीर आरोप

खगड़िया : लोकसभा सीट से राजद की निलंबित नेत्री कृष्णा कुमारी यादव ने हमला तेज करते हुए तेज प्रताप यादव के द्वारा पार्टी के समानंतर उम्मीदवार घोषित करने की बात पर जमकर राजद पर प्रहार की है।

कृष्णा यादव फाइल फोटो

गुरुवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कृष्णा यादव ने कही कि अगर दम है तो पार्टी तेज प्रताप यादव को पार्टी से निलंबित कर दिखाए। तब समझेंगे की पार्टी में अनुशासन नाम की चीज बची है।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : जनता दर्शन प्रोग्राम में पीएम मोदी पर जमकर बरसीं राजद नेत्री कृष्णा

तेज प्रताप यादव द्वारा पार्टी के समान्तर उम्मीदवार देने की घोषणा एवं अन्य प्रकार के बयानबाजी साफ तौर पर सामने आ रहा है जिसका पुख्ता सबूत है अब उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिखाए पार्टी नेतृत्व।

उन्होंने कही कि मेरे उपर निराधार व बेबूनियाद आरोप लगा कर पार्टी से निलंबित करना यह दर्शाता है कि अन्य के लिए लोकतांत्रिक व्यवस्था है लेकिन परिवार के लिए कोई लोकतांत्रिक व्यवस्था नहीं है।

ये भी पढ़ें : इन दो नेताओं को छोड़ दें तो किसी को दोबारा खगड़िया की जनता ने नहीं बनाया M.P

पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने पुत्र मोह में उसके सामने आने वाले हर किसी को दरकिनार करने में तनी भी चुक नही कर रहे हैं। इसलिए शराब, बालू, ठीकेदार भूमाफिया को पार्टी टिकट देने में प्राथमिकता दे रहे हैं।

इसी सब वजह से जहानाबाद, शिवहर, खगड़िया, झंझारपुर, मधुबनी, सारण, गोपालगंज आदि सीट पर पार्टी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की अनदेखी की गई। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द राजद अपना अस्तित्व खो धरातल पर नजर आऐगी।

ये भी पढ़ें : चुनाव की बजी रणभेरी : किसके सिर सजेगा खगड़िया M.P का ताज

कृष्णा यादव का यह तीखा बयान उस वक्त सामने आया है जब राजद में तेज प्रताप यादव ने बगाबत का बिगुल फूंक दिया है। हालांकि कृष्णा यादव ने इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है।

यहां बताते चलें कि गत लोकसभा चुनाव में खगड़िया लोकसभा सीट से कृष्णा यादव प्रत्याशी थी। इस बार अंतिम समय में उसका टिकट काट यह सीट महागठबंधन के घटक दल मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी को दे दिया गया।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा राजद की बैठक, चुनाव को लेकर लिया गया बड़ा फैसला

वहीं खुद मुकेश सहनी यहां से अपनी उम्मीदवारी की घोषणा भी कर दी है संभवतः दो अप्रैल को वे नामांकन का पर्चा भी दाखिल करेंगे। कृष्णा यादव के इस प्रकार के बगावती तेनर कितना नुक़सान महागठबंधन खगड़िया में होगा यह देखना दिलचस्प है।