होली पर्व के मद्देनजर बड़े पैमाने पर चलाया जा रहा है छापेमारी अभियान

सहरसा से V & N की रिपोर्ट :- होली पर्व को देखते हुए सहरसा में पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम अवैध शराब को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी में जुटी है। इसको लेकर लगातार छापेमारी का दौर जारी है। बड़े पैमाने पर शराब बरामद भी किया जा रहा है।

इसी क्रम में पुलिस व उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बनगांव थाना क्षेत्र के बलहा गांव स्थित विमल यादव के घर से भूसे की ढेर में छुपाकर रखा गया 672 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया है। जब्त शराब की मात्रब 177 लीटर बताई जाती है।

हालांकि इस दौरान कारोबारी मौके से फरार हो गया। मामले में उत्पाद विभाग ने बमबम यादव नाम के शख्स को अभियुक्त बनाया है जबकि दो अन्य लोगों के संलिप्तता की जांच की जा रही है। जैसे ही संलिप्तता सामने आएगी उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें :- सहरसा : एक बार फिर दबंग तिवारी का जलवा भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

वहीं बिहरा थाना के कुम्हरा घाट व आसपास के इलाकों में कई अवैध देशी शराब की भट्टियों को ध्वस्त किया गया। इस दौरान पुलिस व उत्पाद विभाग ने हजारों किलो जावा महुआ को नष्ट करते हुए शराब बनाने वाली उपकरण सहित 50 लीटर देशी शराब जब्त किया गया।

छापेमारी अभियान में शराब पकड़ने में माहिर लीकर डॉग भी शामिल किया गया था। पुलिस व उत्पाद विभाग के इस छापेमारी अभियान का अहम हिस्सा यह डॉग शराब खोजने में महारथ प्राप्त हैं। तीन फीट जमीन के अंदर गाड़ कर रखे शराब को भी ये खोज लेता है।

ये भी पढ़ें :- अब जेबी और रॉकी से नहीं बच पाएंगे शराब व उसके कारोबारी

इस कार्रवाई से जिले भर में हड़कंप मच गया है। होली में बड़ा कारोबार को अंजाम देने के फिराक में लगे अबैध शराब कारोबारियों की नींद हराम हो गई है। वही पुलिस व उत्पाद विभाग के हौसले बुलंद हैं।