बारात पक्ष के लोगों ने जमकर कर दी युवक की पिटाई, अस्पताल में भर्ती

सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के डुमरा गांव की घटना,इसी थाना क्षेत्र में पूर्व में हर्ष फायरिंग हो चुकी है बड़ी घटना

सहरसा से V & N की रिपोर्ट :- सहरसा में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का विरोध करना बारात पक्ष के लोगों को महंगा पड़ गया। विरोध करने पर सराती (वधू पक्ष) और बारात पक्ष के लोगों के बीच जमकर मारपीट हो गई।

अस्पताल में भर्ती जख्मी युवक

इस मारपीट की घटना में बारात में शामिल एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे परिजनों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां युवक का इलाज चल रहा है। घटना बीते देर रात सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के डुमरा गांव की बताई जाती है।

ये भी पढ़ें :- नर्तकी हत्याकांड : राकेश सिंह पर गिरी गाज,बख्तियारपुर थानाध्यक्ष राज मनी बनें सदर थानाध्यक्ष

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि बीते देर रात सलखुआ थाना क्षेत्र के माठा गांव निवासी राजेन्द्र प्रसाद यादव के लड़के की शादी समारोह में शामिल होने माठा गांव से बारात सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के डुमरा गांव स्थित मंटू यादव के यहां गई हुई थी।

जहां शादी समारोह के दौरान सरात पक्ष के लोग हर्ष फायरिंग कर रहे थे जिसका विरोध बारात पक्ष के कुछ लोगों ने किया जिसके बाद यह बात सरात पक्ष के लोगों को नागवार लगा और फिर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। वहीं बारात पक्ष के लोगो का कहना है कि घटना की जानकारी स्थानीय थाने को देने के बावजूद पुलिस मौके पर नही पहुंची।
वहीं इस शादी समारोह में बारात और सरात पक्ष के लोगों के बीच हुए झड़प का वीडीयो वायरल हो गया है , आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि शादी समारोह के बीच मे ही अचानक से दोनों पक्षों के बीच किस तरह झड़प शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें :- बड़ी खबर : शादी समारोह में चल रहे आर्केस्ट्रा में चली गोली, डांसर की मौत

यहां बताते चलें कि इसी थाना क्षेत्र हर्ष फायरिंग में एक आर्केस्ट्रा डांसर की मौत गोली लगने से हो गई थी इस हाई प्रोफाइल शादी समारोह की पुरी घटना राज्य में सुर्खियां बटोरी थी हालांकि पुलिस के किरकीरी उपरांत इस मामले में सोनवर्षा राज थानाध्यक्ष व सदर थानाध्यक्ष को निलंबित होना पड़ा था।