परिजनों के कपड़े खरीदने बाजार आया था वृद्ध, ब्लाक चौक पर हुआ दुर्घटना का शिकार

दोनों बाइक सवार को स्थानीय लोगों ने पकड़ किया थाना पुलिस के हवाले

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सलखुआ प्रखंड के ब्लाक चौक के समीप गुरुवार को तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक ने एक 70 वर्षीय वृद्ध को ठोकर मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया जिसका सदर अस्पताल सहरसा इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते रास्ते में मौत हो गई।

वही स्थानीय लोगों ने ठोकर मारने वाले दोनों युवकों को पकड़ बाइक सहित सलखुआ पुलिस के हवाले कर दिया है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि कोपड़िया गांव निवासी 70 वर्षिय कैलाश पंजीयार परिजनों का कपड़ा खरीदने गांव से पैदल ही बाजार आ रहा था कि जैसे ही ब्लॉक चौक के समीप पहुँचा तो पीछे से आ रही अनियंत्रित तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक महादेव मठ गांव निवासी ऋषि शर्मा व सुमित शर्मा ने जोड़दार टक्कर मार दिया।

ये भी पढ़ें :- सड़क दुघर्टना में बाइक सवार बहनोई की मौत साला गंभीर रूप से जख्मी

टक्कर लगने के बाद स्थानीय लोगों ने जख्मी कैलाश पंजियार को इलाज के लिए सहरसा ले जाने लगा वहीं दोनों बाइक बीआर 19 एल 9953 सवार युवक को पकड़ सलखुआ पुलिस के हवाले कर दिया।

मुखाग्नि की तैयारी में मृतक का पुत्र

वही जख्मी कैलाश पंजियार को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने के क्रम सहरसा बाजार में ही मौत हो गई जिसके बाद शव को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

गांव में शव देखने उमड़ी ग्रामीणों की भीड़

शव को परिजन गांव लाकर दाह संस्कार कर दिया गया है घटना के बाद परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले ही घर में मुंडन संस्कार समारोह सम्पन्न हुआ था बेटी दामाद को विदा करने के लिए कैशास पंजियार कपड़ा खरीदने बाजार जा रहा था कि रास्ते में दुर्घटना का शिकार बन गया।

ये भी पढ़ें :- सनातन व अरविंद के परिजनों से मिले सांसद पप्पु, दिया आर्थिक सहायता