ड्राइवर ही निकला कार चोर, कार में लगे जीपीएस से आया पकड़ में

सहरसा से V & N की रिपोर्ट :-

उस कार ड्राइवर चोर को क्या पता था कि कार में लगे एक छोटे से उपकरण की वजह से हजारों किलोमीटर दूर से चोरी कर ले आए कार पकड़ में भी आ जाएगा।

कार में लगे जीपीएस नेविगेशन सिस्टम की वजह से पंजाब से चोरी कर सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव लाए गए उस कार को पंजाब पुलिस ने स्थानीय थाना पुलिस की मदद से कार सहित चोर ड्राइवर को पकड़ लिया है।

दरअशल शाहपुर गांव का रहने वाला राम साह नामक शख्स कुछ दिन पहले नौकरी की तलाश में पंजाब गया हुआ था जहाँ वो ड्राइवर की तौर पर नौकरी कर रहा था। इसी दौरान बीते फरवरी माह में अपने मालिक को बिना कुछ बताए चोरी की नीयत से कार लेकर फरार हो गया । जिसके बाद कार मालिक ने वहाँ के थाने में चोरी का रिपोर्ट दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने कार में लगे जी.पी.एस. सिस्टम से कार का पता कर सोनवर्षाराज राज थाने पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से शाहपुर गांव पहुंच कार को बरामद करते हुए आरोपी को धर दबोचा।

सबसे पहले पंजाब पुलिस कार के लोकेशन को टारगेट कर सहरसा पहुंची उसके बाद स्थान का पता कर सोनवर्षा राज पुलिस से संपर्क कर मामले से अवगत कराया गया। स्थानीय पुलिस ने सहयोग कर गांव से ही कार सहित ड्राइवर को दबोच लिया। पकड़े जाने पर गांव में तरह तरह के चर्चे कहानी बन रहे हैं वही आसपास के लोग घटना से अचंभित हैं।

ये भी पढ़ें :- चोरी की बाईक खरीद-बिक्री करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे