स्टेट बैंक से रुपए निकाल घर जाने के क्रम में पान दुकान पर रूकने के दौरान हुआ घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती – सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के रानीबाग मस्जिद के समीप एक उच्चकों ने बाइक की डिक्की तोड़ उसमें रखे नगदी तीस हजार रुपए निकाल चलते बना।

पीड़ित खुले बाइक की डिक्की के साथ

हालांकि पुरी घटना मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें :- बाइक सवार उच्चकों ने उड़ाये डिक्की खोल दो लाख कैश, घटना सीसीटीवी में कैद

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सिमरी पंचायत के अशरफचक निवासी सैयद साकिब अशरफ सिमरी बख्तियारपुर स्टेट बैंक मुख्य ब्रांच से 47 हजार रुपए निकाल बाइक की डिक्की में रूपए रख घर के लिए निकला।

रानीबाग मस्जिद के समीप पान दुकान पर रूक डिक्की में रखे रूपए निकाल उसमें से 17 हजार रुपए निकाल एक व्यक्ति को दे पुनः तीस हजार रुपए डिक्की में रख पान खाने लगा। इस बीच एक उच्चकें डिक्की खोल रूपए निकाल चलते बना।

ये भी पढ़ें :- बाईक डिक्की तोड़ उच्चकें रंगे हाथ चढ़ा भीड़ के हत्थे,जमकर हुई कुटाई

वही घटना के बाद मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हो गई। एक प्लसर पर सवार दो व्यक्ति द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। कुछ दुरी पर वह प्लसर लगा दिया। वही एक व्यक्ति गाड़ी के समीप पहुंच पहले डिक्की खोलता है फिर रूपए निकाल चलते बना पीछे से प्लसर बाइक आ उस पर वह उच्चका सवार होकर सोनवर्षा राज की ओर चलते बना।

पीड़ित सैयद साकिब अशरफ

इस संबंध में बख्तियापुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दिए गए आवेदन व सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल मामले की छानबीन की जा रही है जल्द उच्चकें की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।