• मृतक युवक सौरबाजार थाना क्षेत्र के रौता गांव का है रहने वाला

घटना सहरसा – बिहरा सड़क मार्ग के पटौरी बाजार के समीप हुई दुर्घटना

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : जिले में बेलगाम तेज रफ्तार का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है आये दिन सड़क हादसे होते रहते है जिसकी वजह से असमय लोग मौत की आगोश में जाने को मजबुर है।

ताज़ा घटना क्रम जिले के बिहरा थाना क्षेत्र से सामने आया है, यहां के पटोरी चौक के समीप ट्रक से कुचलकर बाईक सवार युवक की मौत ईलाज के क्रम में हो गई।

ये भी पढ़ें :- कार व ट्रेक्टर में सीधी भिड़ंत,कार चालक आर्मी जवान गंभीर रूप से जख्मी

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सौरबाजार थाना क्षेत्र रौता गाँव निवासी प्रमोद पोद्दार अपने संबंधी बिहरा गांव निवासी बिजो पोद्दार के यहां एक समारोह में भाग लेने के लिए आया था।मृत्तक अपने बाईक से आवश्यक कार्य से पटोरी जा रहा था।जहां पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया।

स्थानीय लोगों द्वारा जख्मी को ईलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा लाया गया जहां चिकित्सक ने जख्मी की नाजुक हालत देख बेहतर ईलाज के लिए दरभंगा रेफर कर दिया लेकिन तबतक ईलाज के दौरान सदर अस्पताल में ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें :- रफ़्तार का कहर : साइकिल सवार स्वास्थ्य कर्मी को अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर,मौत

इधर स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया तथा बिहरा थाना पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि ड्राइवर व खलासी को हिरासत में ले आवश्यक पुछताछ किया जा रहा है। वही ट्रक को भी जप्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रोते बिलखते परिजन

उधर घटना के बाद परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। परिवार जनों का कहना था कि कुछ काम से बाजार जाने के लिए कह कर निकला था क्या पता था कि उधर वह नहीं उसका शव लौट कर आएगा।