देशी पिस्तौल व बाइक जप्त कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी-सोनवर्षाराज पथ के भटौनी पुल के समीप गुरुवार अहले सुबह पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग चला हथियार के साथ एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर देशी पिस्तौल व एक यामाहा बाइक जप्त कर तीनों आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

जप्त बाइक

घटना के संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश बाइक से हथियार लेकर सिमरी बख्तियारपुर आ रहा है। पुलिस ने अहले सुबह सभी चेकिंग प्वाइंट पर नाकेबंदी कर दी। इस क्रम में भटौनी पुल के समीप वाहन चेकिंग शुरू कर दिया गया।

ये भी पढ़ें :- यामाहा R115 बाइक से जा रहे दो बदमाश को पिस्टल के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

पौने छः बजे के करीब एक वाहन पर सवार तीन व्यक्ति पुलिस को देख कर भागने की कोशिश करने लगा पुलिस ने खदेड़ कर तीनों को पकड़ पुछताछ कर तलाशी ली। इस क्रम में बाइक की डिक्की में रखा एक देशी पिस्तौल बरामद किया गया है।

गिरफ्तार बदमाश जिनमें नया बाजार निवासी नुनेश साह का पुत्र विकास साह, नया बाजार सराही निवासी अरूण पासवान के पुत्र नीतीश कुमार एवं बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सबैठा गांव निवासी जुगेश्वर साह शामिल हैं। गिरफ्तारी में स्वयं थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, के डी राम सहित पुलिस बल शामिल रहे।