ऑल्टो कार का चालक फरार, मालिक सहरसा निवासी पर मामला दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) @Brajesh_Bharti. सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी पुलिस ने बुधवार को बलवाहाट – बरियाही सड़क मार्ग के बरसम गांव के समीप से गुप्त सूचना के आधार पर एक ऑल्टो कार कार से 21 कार्टून में बंद 988 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद कर लिया ।

वहीं मौके का फायदा उठा कर कारोबारी व चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया । पुलिस कार व शराब जप्त कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें :- पंजाब की कार का सहरसा कनेक्शन, कार चालक चढ़ा पंजाब पुलिस के हत्थे

शराब बरामदगी के संबंध में बलवाहाट ओपी अध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि बुधवार की शाम गुप्त सूचना मिली कि सिमरी बख्तियारपुर की ओर से एक सिल्वर रंग की आल्टो कार बरियाही की ओर जा रही है जिसमें शराब भरी है । जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए गश्ती दल को अलर्ट किया गया और बरसम गांव के समीप एक कार को आते देख उसे रूकने का इशारा किया पर कार पीछे ही रूक गई और चालक व कारोबारी कार छोड़ कर फरार हो गया ।

ऑल्टो कार जिससे शराब हुआ बरामद

वहीं ऑल्टो कार ‌बीआर 01 एएन 9605 से कुल 21 कार्टून हरियाणा निर्मित विदेशी शराब 180 एमएल की 988 बोतल कुल 840 लीटर और एक मोबाइल बरामद किया गया । वहीं पुलिस ने गाड़ी के चालक व मालिक सहरसा के सरस्वती नगर निवासी राम कुमार शर्मा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है ।

ये भी पढ़ें :- सहरसा में भूसे की ढेर में छुपा कर रखी 672 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

वही ओपी अध्यक्ष ने बताया कि बरामद मोबाइल का सीडीआर खंगाल रही है।