बैंक से रूपए निकाल ओटो से घर जाने के क्रम में गांव के समीप दिया घटना को अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

दबंग बख्तियापुर थानाध्यक्ष के सदर तबादले के साथ उच्चकों का मनोबल बढ़ाने लगा है। ताज़ा मामला सहरसा जिले के बख्तियापुर थाना क्षेत्र के भोरहा गांव से सामने आया है। दिन दहाड़े बीच गांव में बैंक से पीछा कर रहे एक बाइक पर सवार दो उच्चकों ने रूपए रखे झोला लेकर फरार हो गया। लोग देखते रह गए।

पीड़ित महिला

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रायपुरा पंचायत के भौराहा मोड़ के समीप बाइक सवाड़ उच्चकों ने एक महिला से रूपयों का थैला छींन कर फरार हो गया । वहीं पीड़ित महिला रंजू देवी पति दिवाकर यादव भोराहा गांव निवासी ने थाना में आवेदन देकर रूपए बरामदगी की गुहार लगाई है।

घटना के संबंध में पीड़ित महिला ने बताया कि गुरुवार को अपने खाते से बैंक ऑफ इंडिया की सिमरी बख्तियारपुर शाखा से 14 हजार 8 सौ हजार रूपए निकासी कर झोले में रख कर ऑटो से अपने घर के लिए चली झोला में पहले से 12 सौ रुपए बेटी का पासबुक एवं आधार कार्ड रखा था।

जैसे ही ओटो गांव की मोड़ पर रूका ओटो से उतर पैदल घर की ओर चली तभी गांव की ओर से एक बाइक पर सवार दो युवकों जो काला कपड़ा पहने हुए था झपटा मार हाथ में रखे झोला लेकर फरार हो गया।जब तक हो हल्ला की बाइक सवार हुसैनचक की ओर भाग गया।
इस संबंध में बख्तियापुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है मामले की छानबीन की जा रही है।