गोली लगने के बाद स्टेज से नीचे गिरी नर्तकी,अफरा तफरी का हुआ माहौल

सहरसा से ब्रजेश भारती की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट :-

सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव में शादी समारोह में चली गोली से हुई नर्तकी (डांसर) की मौत मामले में पहली बार वह वीडियो सामने आ गया है जिसमें गोली लगते दिखाया गया है। 
संभवतः मोबाइल से रिकार्ड किया गया मात्र कुछ सेकंड के वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है किस प्रकार डांसर स्टेज से चंद सेकेंड बाद आने वाली मौत की उस गोली से अंजान होकर जबरदस्त अंजाम में अपने कला का नृत्य प्रस्तुत कर रही है। 
नृत्य प्रस्तुत करने के क्रम में स्टेज के सामने से बैठे एक सख्श उठता है अपने बांये हाथ में पिस्टल लिए दुसरे हाथ में नोटों के बंडल को उड़ाने के लिए गोली चला देता है। वह गोली सेकेन्ड के चंद लम्हों में डांस कर दी डांसर के सिर में जा लगती है। 
गोली लगने के बाद कुछ सेकेंड तक तो किसी को कुछ पता ही नहीं चलता है कि हुआ क्या है लेकिन चंद सेकेंड बाद सब कुछ सामने आ जाने के बाद अफरा तफरी का माहौल बन जाता है और एक नर्तकी की जीवन लीला समय से पहले समाप्त की ओर पहुंच जाता है। 
इस वीडियो के बाद जिले के पुलिस कप्तान को अब इस मामले में कुछ दोषी को खोजने में हमें नहीं लगता कोई परेशानी होगी। अब देखना है कि अगला कदम पुलिस कप्तान महोदय का क्या होता है।