आरोपी युवक के पिता ने लगाया जबरन पकड़ मारपीट कर तमंचे दे पहुंचा दिया पुलिस के पास

पुलिस के हवाले किए गए आरोपी युवक के पिता ने दिया पुलिस को आवेदन

सिमरी बख्तियारपुर से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र अन्तर्गत रंगिनिया-तेलियाहाट सड़क मार्ग के लालजी पुलिस के समीप से कुछ ग्रामीणों ने एक युवक को देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ पुलिस के हवाले कर दिया है।
ओपी पुलिस के हवाले किए गए युवक की पहचान कुशमीही गांव निवासी चन्दर बढ़ई के पुत्र अनिल बढ़ई के रूप में हुआ है। इस संबंध में उसी गांव के रहने वाले रंजन पासवान के लिखित आवेदन पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

घटना के संबंध में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि आवेदक के पुत्र सचिन कुमार व राहुल कुमार साइकिल से गांव के ही एक डीपो से मोटरसाइकिल लाने जा रहा था कि आरोपी युवक अपने तीन अन्य साथियों के साथ जैसे ही दोनों सामने आया सभी लोग दोनों के साथ मारपीट व गाली गलौज करने लगा। इस बीच एक युवक ने अपने परिजनों को फोन कर दिया। उसके परिजन कुछ ग्रामीणों के साथ पहुंच युवक को पकड़ लिया जिससे पास से हथियार व गोली बरामद हुआ तो पुलिस के समक्ष पेश कर दिया।
इधर पुलिस हिरासत में पहुंच गए आरोपी युवक के पिता चंदन बढ़ई ने ओपी में लिखित आवेदन देकर कहा है कि गुरुवार के दिन में ही बाजार से आने के दौरान ही दोहरा पुल के समीप ही रंजन पासवान के पुत्र सचिन पासवान से गाली गलौज हुआ था। फिर साजिश रचकर मेरे पुत्र अनिल बढ़ई को पकड़ कर अन्य ग्रामीण रंजन पासवान, संतोष पासवान, घनश्याम पासवान, राम शरारत पासवान, मणिकांत पासवान के साथ मिलकर पहले पुत्र के साथ मारपीट किया फिर साजिश रचकर पुलिस को हथियार के साथ सुपुर्द किया गया है। 

ओपी प्रभारी एसआई सिंघेश्वर पाठक ने बताया कि आवेदन पर प्राथमिकी 34/19  दर्ज कर आरोपी युवक को न्यायालय भेजा गया है। ग्रामीण के द्वारा सुपुर्द किए गए तमचे व कारतूस भी जप्त कर लिया गया है । दुसरे पक्ष का आवेदन अप्राप्त है। पुलिस अन्य पहलुओं पर भी छानबीन शुरू कर दिया है।