जनता दर्शन कार्यक्रम के तहत बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बढ़ाओ अभियान के दुसरे चरण हुआ दौरा

बलवाहाट में मृतक रौशन के परिजनों से मिल शोक व्यक्त करते मुआवजे की मांग

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।
यू तो रात से ही मौसम के बदलते मिजाज व हल्की बूंदाबांदी के बीच सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा का मौसम का पारा लुढ़क गया है लेकिन इस बीच खगड़िया लोकसभा के पूर्व राजद प्रत्याशी कृष्णा कुमारी यादव के सिमरी बख्तियारपुर का दो दिवसीय दौरा कड़ाके की ठंड में सियासी पारा गर्म कर दी है।

गुरुवार को दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ सोनवर्षा राज के रास्ते सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के भटपुरा से दुसरे चरण का जनता दर्शन एवं बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बढ़ाओ कार्यक्रम की शुरुआत की। 

भटपुरा गांव में आमजनों से मुलाकात उपरांत श्रीमती यादव का काफिला बलवाहाट बाजार स्थित योगेन्द्र गुप्ता के यहां पहुंच परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि रोशन एक होनहार छात्र था असमय मौत ने परिजनों सहित सभी को मार्मत किया है। इस दुख के घड़ी में परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। उन्होंने सरकार से अबिलंव मृतक के परिजनों को सरकारी सहायता के तहत चार लाख सहायता राशि देने की मांग की है। 
वहां से कृष्णा यादव महिषी प्रखंड अन्तर्गत सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के जजोरी, नहरवार, समारी भरना, मुरली, आरापट्टी, इस्लाम पूर, सोरवा, दक्षिणी झारा, नव टोलिया, शिसौना आदि स्थानों पर जनता दर्शन कर लालू यादव यादव के जनता हीतों की बातों से अवगत कराया। 
इस मौके पर कृष्णा यादव ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की सभी मोर्चों पर फेल हो गई है। अगामी लोकसभा चुनाव में जनता मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी। 

वही कृष्णा यादव के दौरे से खगड़िया लोकसभा का सियासी पारा चढ़ता नजर आ रहा है। टिकट को लेकर जहां अभी एनडीए में अटकलों का बाजार गर्म नजर आ रहा है अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि एनडीए के वर्तमान सांसद चौधरी महबूब अली कैसर यहां से लोजपा के उम्मीदवार होंगे या दुसरे चूंकि कुछ दिनों से अटकलों का बाजार गर्म नजर आ रहा है। 
वही राजद नेत्री का सघन दौरा राजद में सब कुछ ठीक ठाक होने का संकेत दे रही है। खुद कृष्णा यादव ने भी यह संकेत दे दिया है कि आलाकमान से हरि झंडी मिलने की वजह से ही वह अगामी चुनाव की तैयारी के लिए दौरा शुरू कर दी। 

उन्होंने साफ तौर पर कह दी हमें अब मात्र ये देखना है कि सामने कौन आ रहा है यहां से राजद का फीगर क्लियर है। इस मौके पर राम जी, सतनारायण शर्मा, सत्यम शर्मा, सियाराम शर्मा, महेश्वर शर्मा, रहमानी जी, फूल हसन, कमलेश्वरी यादव, मोहम्मद शमीम, अब्दुल सलीम, मुकेश झा, पप्पू यादव, मलिक, ललित यादव, कमलेश्वरी यादव, मनोज राम, विपिन पासवान, प्रकाश मुखिया, रतन मुखिया, विजय मुखिया, गुलाम रसूल, नौशाद आलम आदि मौजूद रहे।
वही प्रखंड अध्यक्ष हेलाल अशरफ़, चंदन यादव, अध्यक्ष रणवीर यादव,भवेश भारती, भिंसी मुखिया, विजय यादव, बिपिन भगत, सुरेंद्र यादव, सिराज अशरफ़, शाकिब नेता, कारी चौधरी, राजीव यादव, कृष्णदेव चौधरी, संजय साह, नवल-किशोर निषाद, बंटी कुमार अन्य सैकड़ों राजद कार्यकर्ता साथ मौजूद रहे।