स्टेशन से परिजन को छोड़ वापस जा रहा था घर, कि रास्ते में हो गई आमने सामने की टक्कर


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड क्षेत्र के सरडीहा पंचायत अन्तर्गत सिमरी – बलवाहाट सड़क मार्ग के करझेल के समीप गुरुवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला।

सुबह सबेरे दो बाइक की आमने सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि बलवाहाट ओपी क्षेत्र के तेघड़ा गांव निवासी विक्रम सिंह उर्फ बबलू सिंह का पुत्र 20 वर्षीय अंकित कुमार सुबह सबेरे सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन अपने एक रिश्तेदार को ट्रेन में छोड़ने के बाद वापस घर लौट रहा था कि बलथी गांव के समीप करझेल के समीप विपरीत दिशा से एक अज्ञात वाइक सवार से आमने सामने की टक्कर हो गई। 


इस बीच दुसरे बाइक सवार वहां से निकल गया। अंकित कुमार तेज रफ्तार की वजह से सड़क किनारे फेंका गया। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी अंकित गाड़ी से फेंकाने के बाद जबतक आसपास के लोग वहां पहुंचे उसकी मौत ऑन द स्पॉट हो गई। 

पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच मामले की छानबीन करने लगी इसी बीच कुछ ग्रामीण परिजनों के साथ पहुंच शव को पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। परिजनों ने पुलिस को लिखित देकर मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। परिजन शव को लेकर गांव चला गया। उधर घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है परिजनों सहित ग्रामीणों में घटना को लेकर शौक है।