पहले 20 हजार नगद फिर ढ़ाई एवं बीस हजार किया गया दुसरे एकाउंट में ट्रांसफर


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


अनुमंडल क्षेत्र के धौड़दौर निवासी एक व्यक्ति को एटीएम से रूपए निकासी के समय फ्रॉड कर एक व्यक्ति ने कार्ड बदल साढ़े 42 हजार रुपए का चुना लगा दिया है। 


अब पीड़ित पुलिस के चक्कर लगा रहा है कभी वह मामला दर्ज कराने के लिए बनमा ओपी पुलिस के पास जा रहा है तो कभी बख्तियापुर थाना।

अत में थक हार कर पीड़ित डीएसपी के पास पहुंच गुहार लगाया है। पुलिस को दिए गए आवेदन में बनमा ओपी क्षेत्र के कुशमी सरबेला गांव निवासी मो मोनाजीर ने कहा है कि बख्तियारपुर थाना अंतर्गत मुख्य बाजार स्थित एटीएम से दो जनवरी को रूपए निकासी के लिए गया था लेकिन रूपए निकासी नहीं हो पाया तो बगल में खड़े एक व्यक्ति बोला एटीएम दिजिए रूपए निकाल देते हैं। वह एटीएम लेकर कुछ देर रूपए निकाले की कोशिश किया उसके बाद हमें एटीएम दे दिया। उसके बाद वह घर चला आया। 


दुसरे दिन बैंक पासबुक लेकिन जब पीड़ित धौड़दौर शाखा गया तो वहां बताया गया है आपके खाते से साढ़े 42 हजार रुपए की निकासी हो गई है। जिसमें रानीबाग एटीएम से नगदी बीस हजार एवं एक खाते में बीस हजार तो दुसरे खाते में ढाई हजार ट्रांसफर कर दिया गया।

ट्रांसफर किए गए खाते में एक का खाताधारी खगड़िया जिले के जमालपुर निवासी श्वेता देवी तो दुसरे का नाम अभिनन्दन यादव सहरसा जिले के अमरपुर का रहने वाला है। अब पीड़ित न्याय की गुहार लगा परेशान हो रहा है।