मां-बाप को पीट घर के समानों को तोड़ फोड़ कर चलते बना


मां-बाप ने तंग आ बख्तियापुर पुलिस से लगाई इंसाफ की गुहार


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


वह है एकलौता पुत्र घर में मां-बाप के अलावे एक सुंदर बीवी एवं मासूम पुत्र भी है। सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था इसी बीच एक तीसरे की इन्ट्री हुई सब कुछ तंग तबाह होने लगा। तबाही इतनी दुर तक पहुंच गई कि मां-बाप को अपने एकलौते पुत्र को सजा दिलाने थाना पहुंच पुलिस से गुहार लगानी तक पहुंच गई। 

यह किसी फिल्म की पटकथा नहीं है बल्कि हकीकत कहानी है। जो सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के महखड़ पंचायत के बगरौली गांव की एक हंसता खेलता परिवार का है। 

शुक्रवार को बख्तियापुर थाना अपनी फरियाद लेकर पहुंचे मां बॉबी देवी एवं पिता सिकेन्द्र दास ने बताया कि एकलौता पुत्र हैं मेरा बसंत कुमार। बड़े धूमधाम से उसकी शादी इसी जिले के भौड़धरी गांव में किए थे। इस बीच एक पौता भी हुआ जो अभी दो वर्ष का हैं। सब कुछ ठीक चल रहा था इसी बीच किसी विधवा के प्रेम प्रसंग में फंस गया और उससे शादी करके घर ले आया। इस बात को लेकर अक्सर घर में लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया। 

आज शुक्रवार को दोपहर बसंत नशे की हालत में घर पहुंच पहले गाली गलौज किया जब विरोध किया तो हम दोनों के साथ मारपीट किया। इतना ही नहीं घर में रखे टीवी, गोदरेज, टेबूल, मोटरसाइकिल सहित कई समानों को तोड़ फोड़ डाला फिर घर में किरासन तेल छिड़क आग लगाने की कोशिश करने लगा तो हमलोग पुलिस के पास भाग कर चले आए। 

हालांकि इस संबंध में उस वक्त योगदान को पहुंचे बख्तियापुर थाना के नव-पदस्थापित थानाध्यक्ष राजमणि ने तुरंत मां-बाप से पुछताछ कर पुरे मामले की जानकारी ले आवश्यक कार्रवाई की बात कही।