दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़े, ट्रेक्टर चालक गाड़ी छोड़ फरार


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा पथ के बख्तियापुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत सरकार भवन के समीप शुक्रवार शाम तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। 

एक ट्रेक्टर व कार के आमने-सामने की सीधी टक्कर में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए वहीं कार चालक आर्मी जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया वहीं ट्रेक्टर चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया है। 

भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि आसपास के ग्रामीण तेज आवाज से भौच्चके रह गए। देखते देखते लोगों की भीड़ दुर्घटना स्थल पर पहुंच गई। वही कार के स्ट्रेरिंग सीट पर दबे आर्मी जवान को बाहर निकाल अस्पताल भेजा। दुर्घटना की सूचना पर बख्तियापुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच दोनों गाड़ियों को जप्त कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

दुर्धटना के संबंध में स्थानिय ग्रामीणों ने बताया कि सोनबरसा कचरी की ओर से आ रही कार हुन्डई ईओन नम्बर यूके 07 एएन 2806 और सिमरी बख्तियारपुर की ओर से जा ट्रैक्टर के बीच सीधी टक्कर हो गई । हुन्डई ईओन कार बख्तियापुर थाना क्षेत्र के खम्हौती गांव गणेशी शर्मा के पुत्र अजय कुमार आनंद जो आर्मी के जवान है खुद गाड़ी चला सहरसा से घर आ रहे थे। 

घटना की सूचना पर पहुंचे बख्तियारपुर थाना के सअनि अम्बिका प्रसाद पुलिस बल के साथ पहुंचकर कार व ट्रैक्टर को जप्त कर लिया बताया जाता है वहीं बताया जाता है कि आर्मी जवान का इलाज स्थानिय एक निजी क्लीनिक में चल रहा है पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।