अगले वर्ष फरवरी में भक्तजन कर सकेंगे सहरसा में शिर्डी के साईं का साक्षात दर्शन


21 से 25 फरवरी को सहरसा में आयोजित होगा साईं महोत्सव, तैयारी जोरों पर


जिप अध्यक्षा अरहुल देवी ने साईं भक्तों का जत्था शिर्डी के लिए किया रवाना


सहरसा से रितेश हन्नी की रिपोर्ट :-


अगले वर्ष के फरवरी माह में सहरसा में आयोजित होने वाले शिर्डी महोत्सव की तैयारी जोरों से चल रही है। शिर्डी साईं बाबा के भक्त 21 से 25 फरवरी तक साक्षात शिर्डी साईं के दर्शन इस महोत्सव में कर सकेंगे। 

वही रविवार रात साईं भक्तों का एक जत्था शिर्डी (महाराष्ट्र) के लिए रवाना हुआ। भक्तों का जत्था को रात्रि में सहरसा जंक्शन पर जनहित एक्सप्रेस से रवाना किया गया। शिर्डी जा रहे साईं भक्तों को सहरसा जिला परिषद अध्यक्षा अरहुल देवी ने सम्मान के साथ विदाई करते हुए मंगलमय यात्रा की कामना की। 


जिला परिषद अध्यक्षा अरहुल देवी ने सहरसा जंक्शन पर शिर्डी जा रहे साईं भक्तों को संबोधित करते हुए कहा कि साई भक्त बहुत है, सभी धर्म के लोग बाबा साई को मानते है। हर किसी की स्थिति ऐसी नहीं है कि वो महारष्ट्र दर्शन के लिए जा सके, उनलोगों के लिए सहरसा में ही दर्शन करवाने के लिए 21 से 25 फरवरी 2019 तक बिल्कुल शिर्डी के जैसा मंदिर बनवाकर दर्शन करवाया जाएगा। 

मौके पर भक्तों को सम्मान करते हुए कोशी युवा फाउंडेशन के संस्थापक हिमांशु कुमार ने कहा कि सहरसा में होने वाला साईं दर्शन अभूतपूर्व होगा। वहीं कोशी युवा फाउंडेशन के प्रमंडल अध्यक्ष रितेश कुमार यादव ने सहरसा जक्शन पर मौजूद साईं भक्तों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सहरसा के स्टेडियम में कोशी युवा फाउंडेशन द्वारा आयोजित 21 से 25 फरवरी तक चलने वाला साईं महोत्सव ऐतिहासिक होगा। 


इस बार एक से बढ़कर एक कलाकारों का समागम होगा वहीं शिर्डी जा रहे साईं भक्तों के सुखद यात्रा की कामना की। सहरसा जंक्शन पर जाने वाले प्रवीण कुमार सिंह, रमण कुमार वर्मा, शालिनी पूजा, सुमन देवी, विश्वनाथ गुप्ता, मनोज कुमार झा, रामशंकर भगत, मनीष समेत सैकड़ों साईं भक्त शिर्डी रवाना हुए। मौके पर कोशी युवा फाउंडेशन के प्रमंडल अध्यक्ष रितेश कुमार यादव, जय रावल, राहुल शुक्ला आदि मौजूद रहे।