सेटिंग्स गेटिंग पर जमे हैं थानाध्यक्ष,अबिलंब हो तबादला : खगेश


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में बीते कुछ दिनों से अपराध में बढ़ोतरी एवं दो मामले में पुलिस की संवेदनहीनता को लेकर सोमवार को युवा क्रांति के द्वारा बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष का पुतला दहन किया गया।

युवा क्रांति के संरक्षक खगेश कुमार के नेतृत्व में सिमरी बख़्तियारपुर स्टेशन चौक पर उपस्थित युवाओ ने बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार का पुतला दहन किया गया। इससे पूर्व युवा क्रांति के युवाओ ने जम कर प्रशासन विरोधी नारेबाजी की। 

इस मौके पर खगेश कुमार ने कहा कि बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के कार्यकाल में अपराध में दिन दुगुनी – रात चौगुनी बढ़ोतरी हुई है। बीते 22 नवंबर की शाम सिमरी बख़्तियारपुर – सोनवर्षा मुख्य मार्ग में बगरौली ढाला के पास हुई लूट के साथ हत्या मामले में घटना के इतने दिन बाद भी अपराधी फरार है।


वही ब्लॉक चौक के निकट बीते दिनों धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक वस्तु फेंके जाने के मामले में भी अब तक दोषी पुलिसिया पकड़ से बाहर है।

खगेश ने कहा कि रविवार सुबह एनएच 107 के किनारे एक युवती को दुष्कर्म (आशंका) के बाद बेसुध अवस्था में छोड़ दिया गया। ग्रामीणों की सहायता से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।परंतु बख्तियारपुर थाना सबकुछ जानते हुए कान में तेल डाल कर सोया रहा। उन्होंने कहा कि बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुस्त होने के साथ – साथ संवेदनहीन भी है।


वही रौशन राज बादशाह ने कहा कि जिस थानाध्यक्ष के ऊपर समाज में शांति स्थापना की जिम्मेवारी होती है वह ठीकेदारों और भू – माफियाओं के चंगुल में फंस चुके है। फिर भी सेटिंग के दम में थानाध्यक्ष के रूप में टिके है।

इस मौके पर उमेश चंद्र भारती, सोनू कुमार, सन्नी श्रीवास्तव, शास्त्री सुमन, गदर ग्लोवर, दीपक कुमार, रमन कुमार, प्रशांत कुमार, कृष्णा कुमार, मंजेश कुमार, रूपेश कुमार, रानू कुमार, रीतेशवीर जायसवाल, संजीव कुमार,हेमंत, राजीव, चंदन, जितेंद्र, जयनंदन, नीरज, गगन, सूरज क्रांति, अमर कुमार, प्रेम कुमार, आलोक कुमार, भोला सहित अन्य मौजूद थे।