खगड़िया जिले के परवत्ता में आरजेडी का जनता दर्शन कार्यक्रम आयोजित


देश की जनता के साथ मोदी जी ने ठगने एवं झूठ बोलने का काम किया : कृष्णा


खगड़िया से सहयोगी संवाददाता की रिपोर्ट :-


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के जनता को धोखा देकर वादाखिलाफी किया है,जिसे आगामी,2019 के लोक सभा चुनाव में जनता सबक सिखायेंगी।

उक्त बातें संसदीय क्षेत्र,खगड़िया के परवत्ता विधान सभा में खीराडीह ग्राम पंचायत अन्तर्गत उत्क्रमित उच्च विद्यालय के प्रांगण में राजद द्वारा आयोजित जनता -दर्शन कार्यक्रम में राजद नेत्री पूर्व लोक सभा प्रत्याशी कृष्णा कुमारी यादव ने अपने संबोधन में कही।


श्रीमति यादव ने कहा कि देश में आम सभा चुनाव चन्द महीने शेष रह गया है। 2014 के लोक सभा चुनाव के दौरान एनडीए के तत्कालीन प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर  नरेन्द्र मोदी ने जो-जो वादा किया था वो सब भूलकर  विदेश घुमने में गुजार दिये। विदेश यात्रा पर हुए खर्च की राशि से लाखों युवाओं का भाग्य बदल सकता था। लेकिन वे इस ओर ध्यान नहीं दिया।


उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रत्येक वर्ष दो लाख युवाओं को सरकारी नौकरी,भष्ट्राचार समाप्त करने,विदेश से काला धन की वापसी सहित देश के किसानों  की आय में वृद्धि का जो नरेन्द्र मोदी ने  सपना दिखाया था वो सब क्या हुआ ? देश के पचास प्रतिशत युवा नौकरी पेशा के लिए दर-दर भटक रहे हैं।किसानों की आय भी नहीं बढ़ी उल्टे खाद-बीज का दाम बढ़ा दिया गया। देश में आज किसान आत्म हत्या कर रहे हैं। भ्रष्टाचार चरम पर है। ग्राम पंचायत से लेकर  सचिवालय और देश के मंत्रालय तक बगैर रिश्वत का कोई काम नहीं होता है। विदेशों में जमा कालाधन तो देश नहीं ला सके,लेकिन देश का धन विजय माल्या,ललित मोदी,नीरव मोदी,मोहूल चौकसी व जैन बंसू लेकर चला गया,ये कुछ नहीं कर पाये।


देश नोटबंदी और जीएसटी से लूट गया,बर्बाद हो गया।उन्होंने कहा था कि नोटबंदी के लिए मुझे सौ दिन दीजिए अगर सौ दिन में देश को फायदा नहीं दिखेगा तो मुझे देश के चौराहे पर बुलाकर जो सजा दीजिएगा वो मंजूर होगा।क्या प्रधानमंत्री जी सजा के लिए तैयार हैं ?ना हीं काला धन स्वदेश वापस ला सके, ना हिं आतंकवाद बंद हुआ और ना काले कारोबार के धंधे। जीएसटी से छोटे व मध्यमवर्गीय व्यापारी तवाह हो गया।उनका रोजगार चौपट हो गया।
किसान तथा छोटे व्यापारी का आमदनी बढ़ा नहीं।

जबकि देश के चन्द पूंजीपत्ती व उद्योगपति का इनके कार्यकाल में साढ़े तीन सौ गुणा आय में वृद्धि हुई क्यों और कैसे।बिहार की सरकार आपका वोट लेकर सत्ता सामंतवादी ताकत के हाथ में सौंप दिया है।सुशासन दूर दूर तक कहीं  दिखाई नहीं देता है।राज्य में खुलेआम एके 47 से हत्यायें हो रही है। प्रत्येक दिन बहू-बेटियों का खुलेआम रेप हो रही है।शासन का भय खत्म हो गया है।


राजद नेत्री ने कहा कि गांव-गरीब विरोधी सरकार को देश की सत्ता से बेदखल करना होगा तभी देश में अमन -चैन के साथ गरीब,मजदूर, किसान,छात्र,छात्राऐं,युवा,महिलाओं का समुचित विकास  होगा।


कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय मुखिया हेमा यादव ने की,जबकि मंच संचालन मुबारक राईन ने किया।सभा  को राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव विनय कुमार यादव,गोगरी प्रखण्ड राजद अध्यक्ष कैलाश यादव,राजद महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्षा रंजू सहनी,परवत्ता प्रखण्ड राजद महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षा रंजू देवी,गोगरी नगर अध्यक्ष मनोज निषाद,पूर्व मुखिया कैलाश शर्मा,सुवोध यादव,अजय यादव,मनीष यादव,अलीहसन,अंजनी यादव व महेन्द्र शर्मा आदि वक्ताओं ने संबोधित किया।


कार्यक्रम के शुभारंभ में राजद नेत्री कृष्णा कुमारी यादव का राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा भव्य स्वागत किया गया।