पीड़ित छात्रा बेगूसराय जिले की है रहने वाली, सलखुआ थाना क्षेत्र के सितुआहा का है युवक 


छात्रा अपनी बहन के यहां रह सहरसा में करने लगी थी पढ़ाई कि पड़ोसी देवर के साथ दिल दे दी


सहरसा से ब्रजेश/भार्गव की रिपोर्ट :-


ग्यारवीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा से शादी का झांसा देकर रिश्ते में लगने वाले बहन का देवर दो सालों से करता रहा यौन शोषण. जब पीड़िता ने शादी करने का जोड़ दिया तो मारपीट कर भगाया. अब पीड़ित छात्रा न्याय की आस लिए महिला थाना में फरियाद लेकर पहुंची है….

वही 12 दिसंबर को आरोपी युवक ने भागलपुर जिले में एक अन्य लड़की से शादी कर ली है। 


….जी हां बताया जाता है कि बेगूसराय जिले के रहने वाली पीड़ित छात्रा के बहन की शादी सहरसा के सलखुआ थाना क्षेत्र के सितुआहा गांव में हुई है. शादी के बाद पीड़िता अपने बहन के यहां रहने लगी. इस दौरान रिश्ते में लगने वाले बहन के चहेरे देवर ने पहले तो शादी करने का प्रलोभन देकर परिवार वालो को अपने झांसे में ले लिया. उसके बाद छात्रा को पढ़ाने लिखाने की बात कह कर सहरसा ले आया. जहां बटराहा वार्ड नम्बर – 26 स्थित एक किराए के घर मे दोनों रहने लगे।

इस दौरान युवक ने दो सालों तक छात्रा के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया. इस बीच जब पीड़िता ने शादी करने का जोड़ दिया तो युवक शादी करने से मुकड़ गया और छात्रा के साथ मारपीट कर उसे घर से भगा दिया। जब पीड़िता और उसके परिजनों ने युवक के माँ बाप से इसकी शिकायत की तो उन्होंने शादी करने से साफ इंकार कर दिया. पीड़िता के अनुसार उसके पिता की मानसिक स्थित ठीक नही है जिसका फायदा आरोपी युवक उठाना चाहता है.

 … वहीं जब पूरे मामले पर मुख्यालय डीएसपी रश्मि ने बताया कि पीड़िता का इस सम्बंध में आवेदन प्राप्त हुआ है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कारवाई की जाएगी।