समारोह में शामिल होने के लिए खगड़िया से सहरसा आया था मृतक युवक


बाइक सवार तीन हथियार बंद बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम


सहरसा से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


सुबे के डबल इंजन का सुशासन के शासन में अपराधी बैलगाम हो गया है। ऐसा कोई दिन नहीं है कि सुबे में हत्या नहीं हो रहा है। पुलिस प्रशासन का खौफ अपराधियों पर से खत्म होता दिख रहा है। 

इस बात से अछूता सहरसा भी नहीं है गत कुछ दिनों में अकेले सहरसा में आधा दर्जन हत्या की घटना घट चुकी है लेकिन शासन प्रशासन कोई ठोस पहल करते नजर नहीं आ रहा है।


ताज़ा हत्या की घटना सहरसा के कोशी चौक के समीप शनिवार देर शाम घटित हुई है। खगड़िया जिले बेलदौर प्रखंड अन्तर्गत पीनगरा गांव निवासी 35 वर्षीय अमित कुमार नामक एक युवक की गोली मार बाइक सवार बदमाशों ने कर चलते बना है। 

सदर थाना के कोसी चौक निवासी पंकज साह के घर धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने उनके फुफेरे शाले अमित साह अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से पहुँचे । इतने में बाईक पर सवार तीन अपराधी उधर से गुजर रहे थे। अमित साह स्कार्पियो गाड़ी से नीचे उतरकर सामान लेकर अपने बहनोई के घर जा रहे थे, कि उसी समय अपराधी उधर से गुजरे। बाईक अमित के पाँव के बगल से गुजार दी। अमित ने इसका विरोध किया कि इस तरह से गाड़ी क्यों चलाते हैं। इतने में बाईक से एक युवक उतरा और उसने अमित से पूछा कि हमको पहचानते हो? अमित ने कहा हम आपको नहीं पहचानते नहीं हैं।

बस इतनी सी बात पर उस अपराधी ने अमित के सर पर पिस्टल सटाकर गोली मार दी। अमित वहीं गिर गया। आसपास के लोग उसे उठाकर सूर्या अस्पताल ले गए जहां अमित को मृत घोषित कर दिया गया। अभी लाश सदर अस्पताल में है और मृतक के परिजन और स्थानीय लोग लाश का पोस्टमार्टम नहीं होने दे रहे हैं।

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया है वहीं हत्या को लेकर आमजनों में रोष व्याप्त है। सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस तीनों बदमाशों की पहचान कर जल्द गिरफ्तार कर लेगी।