?अपराधीयों ने एक लाख नगदी व बाइक लूट सवार युवक को गोली मार कर दी थी हत्या


?एक अन्य सवार को मारपीट कर किया जख्मी, बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बहरौली ढ़ाला के समीप की घटना


?आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को ले तेलियाहाट बाजार में घंटों किया जाम


?मृतक युवक बनमा-ईटहरी ओपी के खुरेशान गांव का,अज्ञात बदमाशों पर मामला दर्ज


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा)✍️ ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


सुबे में अपराधियों का मनोबल दिन व दिन बढ़ता चला जा रहा है। पुलिस प्रशासन का खौफ अपराधियों के बीच समाप्त हो गया है। 

गुरुवार देर शाम बैखौफ बाइक सवार तीन बदमाशों ने सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा पथ के बहरौली ढ़ाला के समीप बाइक सवार दो लोगों को ओवरटेक कर हथियार के बल पर एक लाख पांच हजार नगदी सहित बाइक लूट एक को गोली मार हत्या कर एक अन्य को मारपीट कर जख्मी कर फरार हो गया। 

घटना की सूचना पर बख्तियारपुर पुलिस मौके ए वारदात पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया वहीं जख्मी को ईलाज के अस्पताल भेजा। 

वही घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने भाकपा नेता सह जिप सदस्य ओमप्रकाश नारायण के नेतृत्व में शुक्रवार सुबह से ही शव को लेकर बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के तेलियाहाट बाजार को जाम कर जमकर पुलिस प्रशासन विरोधी नारेबाजी कर अविलंब बदमाशों की गिरफ्तारी सहित उचित मुआवजा की मांग की। मृतक की पहचान बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के खुरेशान गांव निवासी महेश्वर यादव के 18 वर्षीय पुत्र अनन्त राज उर्फ निक्कू के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार देर शाम मृतक युवक निक्कू अपने फूफा सलखुआ थाना क्षेत्र के कोपरिया गांव निवासी युगेश्वर यादव के साथ मिलकर एक लाख पांच हजार रुपए लेकर ट्रेक्टर की किस्ती जमा करने सहरसा जा रहा था कि बहरौली ढ़ाला के समीप पीछे से ओवर टेक कर एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने मोटरसाइकिल रोक पहले नगदी लूट बाइक निक्कू को भागने के क्रम में पीठ पर गोली मार दिया वहीं उसके फूका को मारपीट कर जख्मी कर दिया। युवक को गोली लगने के बाद घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

पुलिस को सुचना देने पर घटनास्थल पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया। वही जख्मी को ईलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। 

वही पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार सुबह शव को लेकर भाकपा नेता ओम प्रकाश नारायण के नेतृत्व में आक्रोशित ग्रामीणों ने बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के तेलियाहाट बाजार में सड़क को जाम कर रोषपूर्ण प्रदर्शन कर जमकर पुलिस प्रशासन विरोधी नारेबाजी करने लगा। 

भाकपा नेता ने कहा कि आज सुबे सहित सहरसा जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। अपराधी खुलेआम घटना पर घटना को अंजाम दे रहा है पुलिस हाथ में हाथ रख शराब पकड़ने पकड़ने व उगाही करने में व्यस्त हैं। 

करीब तीन घंटे के जाम बाद सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार, डीएसपी मृदुला कुमारी पुलिस बलों के साथ जाम स्थल पहुंच प्रदर्शनकारियों से वार्ता कर अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देने के बाद जाम समाप्त किया गया।