तेज रफ्तार अज्ञात चार चक्का वाहन ने रंगिनियां के समीप ठोकर मारी 


पुलिस ने बदमाश विजय ठाकुर को पुलिस अभिरक्षा में बेहतर ईलाज के लिए भेजा सहरसा


सिमरी बख्तियारपुर ( सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


सिमरी बख्तियारपुर-सोनवर्षाराज एन एच 107 पथ के रंगिनियां-चकला गांव के समीप सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार अज्ञात चार चक्का ने एक बाइक सवार युवक को ठोकर मार फरार हो गया।

स्थानिय ग्रामीणों ने गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया वहीं जख्मी युवक के पास से एक देशी पिस्तौल एवं एक दर्जन जिंदा कारतूस ग्रामीणों ने बरामद कर पुलिस को सुपूर्द कर दिया। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबह दो बाइक पर सवार चार युवक सोनवर्षाराज की ओर से सिमरी बख्तियारपुर आ रहा था कि एक ही दिशा से आ रही एक चार चक्का वाहन ने पीछे से एक बाइक सवार जिसपर बदमाश विजय ठाकुर देशी पिस्तौल एवं विन्डोलिया में बंद एक दर्जन जिंदा कारतूस के साथ बाइक चला रहा था को जोरदार टक्कर मार दिया। 

इस ठोकर से विजय ठाकुर सड़क किनारे खेत में जा गिरा जो गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वही उसके साथ चल रहे एक युवक अपने अन्य एक बाइक सवार साथी के गाड़ी से फरार हो गया। 

सड़क किनारे जख्मी युवक को स्थानिय ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया वहीं जब उसके पास से पिस्तौल एवं गोली मिला तो पुलिस को फोन कर बुला गोली व पिस्तौल सुपुर्द कर दिया। 

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि विजय ठाकुर पर हत्या सहित अन्य कई मुकदमे दर्ज हैं जख्मी विजय को पुलिस अभिरक्षा में बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया है। बाकी थानों से सम्पर्क कर मामले की छानबीन की जा रही है।