सौरबाजार थाना कांड 535/18 आरोपी खुलेआम दे रहे हैं धमकी


सौरबाजार (सहरसा) से सहयोगी संवाददाता की रिपोर्ट :-


जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के इन्दरवा रौता में गत दिनों हुई मारपीट की घटना थाना कांड 535/18 के नामजद आरोपी द्वारा खुलेआम पीड़ित के परिजनों को केश में मेल करने की धमकी दी जा रही है।

इस संबंध में पीड़ित इन्दरवा गांव निवासी जगदीश प्रसाद यादव के पुत्र ओम कुमार ने एसपी सहरसा को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।


दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उपरोक्त कांड के नामजद आरोपी राजेश यादव, जवाहर यादव, सोनू यादव, रमेश यादव, विनय यादव, शंभू यादव, शिव नारायण यादव एवं अर्राहा निवासी ललन यादव गत 20 जुलाई को सभी लोग एकमत होकर मारपीट किया साथ ही सुनेना देवी के साथ अभद्र व्यवहार कर दो भर का सोने का चेन खींच लिया था हालांकि हो हल्ला पर आसपास के लोगों के आने के बाद सभी लोग चले गए।


सभी लोगों के द्वारा पहले सौरबाजार पीएचसी में सुनेना देवी एवं ओम कुमार का ईलाज किया गया लेकिन ओम कुमार को बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया था।सदर के बाद आज तक ओम कुमार का इलाज नीजी क्लिनिक में चल रहा है।


केश दर्ज होने के बाद भी पुलिस अबतक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है जिसकी वजह से सरेआम आरोपी लोग धमकी दे रहा है कि केश मेल कर लो नही तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।