बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानीबाग हटिया के समीप की घटना

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानीबाग हटिया स्थित सिमरी सड़क मार्ग पर अवस्थित विभिन्न चार दुकानों को अज्ञात चोरों ने निशाना बना मंगलवार की रात्रि चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। इस चोरी की घटना में चोरों ने लाखों मुल्य के समान पर एक साथ हाथ फेर दिया है।

विरोध प्रदर्शन करते दुकानदार लोग


चोरी की खबर सुबह दुकानदारों को मिलते ही विरोध में दुकानदारों ने टायर जला सिमरी-रानीबाग सड़क मार्ग के जाम कर प्रशासन विरोधी नारेबाजी कर जमकर हंगामा किया।

पीड़ित दुकानदार चिकनी गांव निवासी मो मुजम्मिल ने बताया कि चोरों ने मेरे दुकान से एक लेपटाॅप, करीब 20 मोबाइल का सेट, चार्जर, नकदी सहित अन्य सामान ले गया।  इसके बाद दूसरा नाश्ता व भूजा की दुकानदार समस्तीपुर गांव निवासी बेचन के यहां भी चोरों ने एस्बेटस को तोड़ अंदर तो घूसा लेकिन कुछ हाथ नहीं लग पाया हालांकि छोटे-मोटे सामान चोरों ने अपने साथ ले गया।

इसके बाद तीसरा कपड़ा दुकानदार बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के धोड़दौड़ गांव निवासी मो सिराज ने बताया कि मेरे दुकान से कुछ रेडिमेड के कपड़ा वगैरह सहित अन्य सामान चोरों ने ले गया।
इसके बाद चौथा मिठाई दुकानदार सिमरी ढाब निवासी प्रकाश कुमार ने बताया कि मेरे दुकान से मिठाई, नकदी सहित अन्य सामान ले गया।

स्थानिय दुकानदारों ने बताया कि चोरों ने सभी दुकानों का एस्वेटस तोड़ अंदर प्रवेश किया है।उधर सड़क जाम की सुचना पर स्थानिय राजद नेता हैलाल अशरफ व बरकत अली जाम स्थल पहुंच स्थिती से अवगत होते हुये चोरी की घटना की कड़ी निंदा करते हुये कहा कि प्रशासन को चोरों की जल्द पहचान कर कानूनी कार्यवाही करनी चाहिये।

इस बावत थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि आवेदन आने के बाद मामला की छानबीन करते हुए कार्रवाई किया जाएगा।